मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी के बारे में समाचार TOUPACK पालतू भोजन वजन और पैकेजिंग प्रणाली
आयोजन
हमसे संपर्क करें
अब संपर्क करें

TOUPACK पालतू भोजन वजन और पैकेजिंग प्रणाली

2022-10-12

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार TOUPACK पालतू भोजन वजन और पैकेजिंग प्रणाली

 

 

 

 

केस वीडियो

 


 

 

 

मामला:सपोर्टिंग प्लेटफॉर्म + वैक्यूम फीडिंग मशीन + मटेरियल कन्वेइंग पाइप +4 हेड लीनियर वेगर + स्टोरेज हॉपर + बाउल-टाइप एलेवेटर + पैकेजिंग मशीन + तैयार उत्पाद कन्वेयर + हॉरिजॉन्टल फिनिशिंग कन्वेयर + सीडब्ल्यू 300 चेक वेइगर + मेटल डिटेक्टर

 

 

पालतू भोजन की यह वजन और पैकेजिंग प्रणाली कई उपकरण प्रणालियों के एकीकरण के लिए डिज़ाइन की गई है, जो विभिन्न मात्रात्मक मूल्यों के अनुसार सूत्र और पैकेजिंग के विभिन्न अनुपातों के अनुसार दस अलग-अलग फ़ीड के मिश्रण का एहसास कर सकती है, जो पालतू जानवरों के मात्रात्मक भोजन को पूरा कर सकती है। बाजार में सभी उम्र।

 

कई किस्में, छोटे बैच सामान्य बाजार की मांग बन गए हैं, पारंपरिक कारखानों को पूरा करने में असमर्थ रहे हैं।TOUPACK बुद्धिमान उद्योग 4.0 बुद्धिमान पैकेजिंग को स्वचालित रूप से, समझदारी और कुशलता से महसूस कर सकता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK पालतू भोजन वजन और पैकेजिंग प्रणाली  0

 

 

 

ग्राहक मोबाइल ऐप के माध्यम से ऑर्डर देते हैं → नियंत्रण प्रणाली में उत्पादन को अलग करना और व्यवस्थित करना → फ़ैक्टरी लाइन में उत्पादन निष्पादित करना।ऑर्डर से लेकर डिलीवरी प्रोग्रेस ट्रैकिंग तक का पेशेवर समाधान।ग्राहक डिलीवरी के समय की लगातार चिंता किए बिना ऑर्डर (उत्पादन) (और उत्पाद डेटा) की पूरी प्रक्रिया को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं।

 

 

01सूत्र के अनुसार 10 स्वतंत्र स्वचालित खिला वजन प्रणाली चुन सकते हैं।

 

02बैग के प्रकार के अनुसार दो स्वतंत्र बैग बनाने वाली प्रणालियों का चयन किया जा सकता है, जिसमें वास्तविक समय की छपाई शामिल हैउत्पाद की जानकारी।

03उत्पाद वजन के अनुसार स्व-समायोजन वजन निरीक्षण प्रणाली।

04धातु का पता लगाने और उन्मूलन प्रणाली।

05、आदेश प्राप्त करने के बाद, सिस्टम स्वचालित रूप से ऑर्डर उत्पादन, लैन में वास्तविक समय की निगरानी, ​​​​डिजिटल उत्पादन और डिजिटल प्रबंधन की व्यवस्था करता है, ताकि सभी उत्पादन चरणों को स्पष्ट और स्मार्ट बनाया जा सके।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK पालतू भोजन वजन और पैकेजिंग प्रणाली  1

 

 

उपकरण पालतू भोजन के वजन और पैकेजिंग के लिए सिलवाया गया है, और पालतू जानवरों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार आनुपातिक रूप से उत्पादित किया जा सकता है।इसमें एक बहुत ही मानवीय डिजाइन है, श्रम लागत को बचाता है और उत्पादन क्षमता में सुधार करता है।

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता ग्रैन्यूल्स मल्टीहेड वजनी आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2020-2024 GUANGDONG TOUPACK INTELLIGENT EQUIPMENT CO., LTD . सर्वाधिकार सुरक्षित।