मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी के बारे में समाचार TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!
आयोजन
हमसे संपर्क करें
अब संपर्क करें

TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!

2023-10-17

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!

 

 

 

इस भव्य आयोजन का उद्घाटन हुआ, हजारों व्यवसायी इकट्ठे हुए। 134 वें चीन आयात और निर्यात मेले (कैंटन मेले) को 15 अक्टूबर की सुबह शुरू किया गया।प्रदर्शनी हॉल में जीवंत माहौल के साथ.

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  0

 

 

गुआंग्डोंग TOUPACK बुद्धिमान उपकरण कं, लिमिटेड बुद्धिमान वजन पैकेजिंग के क्षेत्र में समृद्ध अनुभव और अग्रणी प्रौद्योगिकी है,और लगातार नवाचार और अनुसंधान एवं विकास करता हैकंपनी हमेशा ग्राहकों की जरूरतों को पहले रखती है और अनुकूलित समाधान प्रदान करती है।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  1

 

 

 

TOUPACK ने हमेशा से अपने ग्राहकों के साथ घनिष्ठ सहयोग संबंध स्थापित किए हैं, और वे हमारी विकास प्रक्रिया में हमारे प्रभावी साझेदार हैं।हमने कई पुराने ग्राहकों के साथ गहन आदान-प्रदान और चर्चा की।, और भविष्य के सहयोग परियोजनाओं और तकनीकी नवाचारों पर विस्तृत वार्ता की। इन सहयोगों की निरंतरता केवल हमारे उत्पादों और सेवाओं की मान्यता नहीं है,साथ ही हमारी दीर्घकालिक साझेदारी के लिए विश्वास और समर्थन।.

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  2

 

साथ ही, हम सक्रिय रूप से नए भागीदारों की तलाश कर रहे हैं। हमने कुछ नए ग्राहकों के साथ संपर्क किया और एक साथ काम करने की संभावना पर चर्चा की। साइट पर, हम अपने ग्राहकों के साथ काम कर रहे हैं।हमने अपने उत्पाद की विशेषताओं और तकनीकी लाभों का विस्तार से परिचय दियाव्यापारिक कार्डों के आदान-प्रदान और गहन वार्तालापों के माध्यम से,हम एक दूसरे की जरूरतों को बेहतर ढंग से समझते हैं और भविष्य के सहयोग की नींव रखते हैं।.

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  3

 

 

इस कैंटन फेयर में, विभिन्न बाजार जरूरतों को पूरा करने के लिए, TOUPACK कंपनी ने दो बुद्धिमान तौलने और पैकेजिंग मशीनों को लाया, अर्थात्,हाई स्पीड वेजिंग और पैकेजिंग मशीन और अर्ध स्वचालित नेट बैग पैकेजिंग मशीनइन दो मशीनों की उपस्थिति से हमारे ग्राहकों को अधिक लचीले और कुशल पैकेजिंग समाधान मिलते हैं।

 

 

 

 

01

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  4

 

 

हाई स्पीड वेजिंग और पैकिंग मशीन TOUPACK कंपनी के प्रमुख अनुशंसित उत्पादों में से एक है। मशीन न केवल सटीक और कुशल वजन कार्य है,लेकिन यह भी उन्नत स्वचालित पैकेजिंग प्रणाली एकीकृत करता हैउच्च परिशुद्धता वाले सेंसरों के माध्यम से, उत्पाद के वजन का सटीक पता लगाने के लिए, पैकेजिंग की स्थिरता और गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए।इसकी स्वचालित पैकेजिंग प्रणाली व्यक्तिगत अनुकूलित पैकेजिंग प्राप्त करने के लिए उत्पाद के वजन और आकार के अनुसार पैकेजिंग मापदंडों को स्वचालित रूप से समायोजित कर सकती है, उत्पादन दक्षता में काफी सुधार और उत्पाद पैकेजिंग की गुणवत्ता और अखंडता सुनिश्चित करना।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  5

 

 

 

02

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  6

 

 

अर्ध-स्वचालित नेट बैग पैकेजिंग मशीन विभिन्न आकारों और आकारों के उत्पादों के लिए TOUPACK द्वारा डिज़ाइन किया गया एक लचीला पैकेजिंग समाधान है। यह विशेष रूप से फलों के पैकेजिंग के लिए उपयुक्त है,सब्जियां और अन्य उत्पादयह मशीन संचालित करने में आसान और अनुकूलन योग्य है, और उत्पाद के आकार और आकार के अनुसार पैकेजिंग मापदंडों को जल्दी से समायोजित कर सकती है ताकि कुशल पैकेजिंग प्राप्त हो सके।चाहे वह सभी प्रकार के फल हों या सब्जियां, पैकेजिंग को कम समय में पूरा किया जा सकता है ताकि उत्पाद ताजा और पूर्ण रहे।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK इंटेलिजेंट 134 वें कैंटन फेयर में दिखाई दिया, प्रदर्शनी अद्भुत थी!  7

 

 

 

कैंटन फेयर में दो दिन बाकी हैं,

स्वर्ग का कर्म बुद्धिमान है

18.1 A03

तुम्हारे लिए प्रतीक्षा!

 

 

 

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता ग्रैन्यूल्स मल्टीहेड वजनी आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2020-2024 GUANGDONG TOUPACK INTELLIGENT EQUIPMENT CO., LTD . सर्वाधिकार सुरक्षित।