मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी के बारे में समाचार TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी
आयोजन
हमसे संपर्क करें
अब संपर्क करें

TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी

2024-03-28

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  0

 

 

 

20 मार्च, 2024 को गुआंग्डोंग TOUPACK इंटेलिजेंट इक्विपमेंट कं, लिमिटेडचेंगदू सेंचुरी सिटी न्यू इंटरनेशनल कन्वेंशन एंड एक्सपो सेंटर में आयोजित 110 वें राष्ट्रीय चीनी और शराब मेले में भाग लिया.

 

यह समझा जाता है कि इस प्रदर्शनी का पैमाना 325,000 वर्ग मीटर तक पहुंच गया है, और प्रदर्शनी का पैमाना इतिहास में सबसे बड़ा है।इस वर्ष के चीनी और शराब मेले में कुल 11 प्रदर्शनी क्षेत्र और 14 विशेष क्षेत्र स्थापित किए गए हैं।, 45 देशों और क्षेत्रों से 300,000 से अधिक प्रदर्शनियों के साथ 6,600 से अधिक प्रदर्शक होंगे, और प्रदर्शनी में 400,000 से अधिक पेशेवर आगंतुक होंगे।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  1के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  2के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  3

 

 

प्रदर्शनी स्थल पर, TOUPACK ने चौदह उच्च गति वाले भार और पैकेजिंग मशीनों और अर्ध-स्वचालित नेट बैग भार और पैकेजिंग प्रणालियों का प्रदर्शन किया।वजन और पैकेजिंग मशीन में उच्च परिशुद्धता और व्यापक वजन सीमा है, 120 पैकेट प्रति मिनट तक की एकल तौलने की गति के साथ, स्वचालित उत्पादन प्राप्त करने और मैनुअल हस्तक्षेप को कम करने के लिए तौलने और पैकेजिंग कार्यों को एकीकृत करता है।अर्ध-स्वचालित नेट बैग तौलने और पैकिंग प्रणाली में लचीला संचालन के फायदे हैं, और विभिन्न फलों और सब्जियों और ठोस उत्पादों की पैकेजिंग आवश्यकताओं के अनुकूल होने के लिए जरूरतों के अनुसार मैन्युअल रूप से समायोजित और हस्तक्षेप किया जा सकता है।इन दोनों प्रणालियों ने कई संभावित ग्राहकों को मंडप में आने और बिक्री प्रतिनिधियों के साथ सहयोग के अवसरों पर चर्चा करने के लिए आकर्षित किया हैआगंतुकों के साथ गहन आदान-प्रदान के माध्यम से,साइट पर बिक्री टीम बाजार की मांग को समझते हुए खाद्य उत्पादन उद्यमों को नई गुणवत्ता उत्पादकता बनाने में मदद करने के लिए अधिक बुद्धिमान वजन और पैकेजिंग समाधान प्रदान करती है.

 

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  4के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  5के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  6के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  7

 

 

 

गुआंग्डोंग TOUPACK बुद्धिमान उपकरण कं, लिमिटेड, एक बुद्धिमान वजन और पैकेजिंग विशेष उद्यम के रूप में,उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और उत्कृष्ट सेवा के साथ बाजार का विश्वास जीत रहा है. TOUPACK उत्पाद विकास और विनिर्माण प्रक्रिया, उत्कृष्ट गुणवत्ता और उपयोगकर्ता अनुभव की खोज पर ध्यान केंद्रित करता है। उपयोगकर्ता की जरूरतों और बाजार प्रतिक्रिया पर ध्यान केंद्रित करता है,और सक्रिय रूप से उत्पादों में सुधार और नवाचारउपभोक्ताओं के साथ संचार और प्रतिक्रिया के माध्यम से, TOUPACK लगातार उत्पाद डिजाइन और कार्यों को अनुकूलित करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उत्पाद उपयोगकर्ताओं की जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा कर सकें।

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  8

 

 

इस वर्ष, TOUPACK गुणवत्ता आधारित विकास रणनीति का पालन करना जारी रखेगा, उत्पाद की गुणवत्ता और सेवा स्तर में लगातार सुधार करेगा,भागीदारों और उद्योग संस्थानों के साथ सहयोग और आदान-प्रदान पर ध्यान दें, TOUPACK विश्वविद्यालयों, वैज्ञानिक अनुसंधान संस्थानों और अन्य तकनीकी अनुसंधान और विकास और नवाचार परियोजनाओं के साथ सहयोग करेगा।और संयुक्त रूप से बुद्धिमान तौलने वाली पैकेजिंग उन्नत प्रौद्योगिकी के विकास और प्रगति को बढ़ावा देंसहयोग और नवाचार के माध्यम से, TOUPACK दोनों पक्षों के लिए लाभदायक और सामान्य विकास प्राप्त करने के लिए प्रौद्योगिकी के क्षेत्र का विस्तार करना जारी रखता है।टोपैक निरंतर नवाचार की विकास रणनीति का पालन करना जारी रखेगा और लगातार ब्रांड के विकास और प्रगति को बढ़ावा देगानिरंतर तकनीकी नवाचार और बाजार नवाचार के माध्यम से, TOUPACK ब्रांड प्रतिस्पर्धी बने रहेगा और सतत विकास के लक्ष्य को प्राप्त करेगा।

 

 

 

 

डिस्प्ले मशीन की सिफारिश

 

 

0114 सिर तौलने और पैकिंग मशीन

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  9

 

 

14 उच्च गति वजन और पैकिंग मशीन दानेदार, छोटी पट्टी, ब्लॉक, गोलाकार, पाउडर और अन्य सामग्रियों के स्वचालित वजन और पैकिंग के लिए उपयुक्त है। पैरामीटर सेटिंग के माध्यम से,यह महसूस किया जाता है कि जब हॉपर सामग्री को बाहर निकाल रहा है, वजन करने वाली बाल्टी एक साथ सामग्री को बाहर निकाल रही है, ताकि वजन करने वाली सामग्री आने से पहले हॉपर का दरवाजा बाहर निकाल दिया जाए और बंद हो जाए,सामग्री के गिरने के लिए आवश्यक प्रतीक्षा समय की बचत.

 

 

 

वजन सटीकता रेंज ± 0.3g है, एक एकल वजन रेंज 5 ~ 200g है, अधिकतम गति 120 पैकेट प्रति मिनट तक पहुंच सकती है। मशीन सर्वो प्रणाली द्वारा संचालित है, ऑपरेशन कुशल और स्थिर है,पैकिंग सील अच्छी है, और सील स्पष्ट है। कॉम्पैक्ट संरचना और अंतरिक्ष की बचत। एक ही समय में, वजन की सटीकता में सुधार के लिए नवीनतम नमूनाकरण एल्गोरिथ्म को अपनाया जाता है।

 

 

 

 

14 हेड हाई स्पीड वेजिंग और पैकेजिंग मशीन उत्पाद विशेषताएंः

 

1उच्च गति, उच्च परिशुद्धताः उच्च परिशुद्धता वाले डिजिटल सेंसर का उपयोग, नमूना लेने की गति, उच्च परिशुद्धता।

2.बुद्धिमान दोष का पता लगाने, समस्या को हल करने के लिए सटीक स्थान.

3वजन की सटीकता में सुधार के लिए नवीनतम अनुकूलित नमूनाकरण एल्गोरिथ्म।

गणना की सटीकता में सुधार के लिए वजन और गिनती के दोहरे कार्यों का संयोजन।

 

 

14 सिर वाली उच्च गति वाली तौल और पैकिंग मशीन संरचनात्मक विशेषताएं:

 

1 वजन भाग, पैकेजिंग भाग और समर्थन विभाजित किया जा सकता है, परिवहन करने के लिए आसान है।

2 सर्वो सिस्टम ड्राइव इसे कुशलतापूर्वक और सुचारू रूप से चलाता है।

 

 

 

 

02~अर्ध-स्वचालित जाल बैग तौलने और पैकिंग प्रणाली

 

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर TOUPACK ने उत्कृष्ट उत्पाद शक्ति दिखाते हुए चेंगदू चीनी और शराब मेले में दिखाई दी  10

 

 

 

अर्ध-स्वचालित नेट बैग वेजिंग और पैकिंग सिस्टम ठोस उत्पादों जैसे आलू, प्याज और खट्टे फलों के नेट बैग पैकिंग के लिए उपयुक्त है।एक सिर वाला 75 बाल्टी वाला रैखिक तौलिया और एक अर्ध-स्वचालित नेट बैग पैकिंग इकाई, जो एक कुशल अर्ध-स्वचालित नेट बैग वजन और पैकिंग ऑपरेशन प्राप्त करने के लिए एक साथ काम करते हैं।

 

 

 

चढ़ाई लिफ्ट की संरचनात्मक विशेषताएंः

 

1सामग्री के बहने से बचने के लिए नीचे क्षैतिज खंड (बेल्ट स्केल के एक छोर के पास) में एक गाइड हॉपर जोड़ें।

2 एक सिंक के साथ, अवशिष्ट सामग्रियों को इकट्ठा करना आसान।

सामग्री की सुरक्षा के लिए लिफ्ट और नेट बैग मशीन के बीच गिरावट को कम करने के लिए सामग्री गाइड प्लेट को तीनों डिस्चार्जिंग छोरों में जोड़ा जाता है।

 

 

अर्ध-स्वचालित नेट बैग पैकेजिंग मशीन की कार्यात्मक विशेषताएंः

 

1भारी इस्पात संरचना की नींव।

2.अत्यधिक मजबूत चक स्टील शाफ्ट पर लगाया गया।

3समर्थन क्लिप सामग्री और लेबल रिबन।

4प्लास्टिक से ढकी कोने की मेज।

5विद्युत गियर विद्युत इकाई को चलाना बंद कर देता है।

6इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रणाली।

 

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता ग्रैन्यूल्स मल्टीहेड वजनी आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2020-2024 GUANGDONG TOUPACK INTELLIGENT EQUIPMENT CO., LTD . सर्वाधिकार सुरक्षित।